HomeBiharबिहार में नगर परिषद अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, गाड़ी को छेद डाला,...

बिहार में नगर परिषद अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, गाड़ी को छेद डाला, लोगों ने कूट भी दिया फिर….

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्णिया से घर लौट रही बनमनखी नगर परिषद की मुख्य पार्षद संजना देवी की गाड़ी पर शनिवार को दिनदहाड़े बाइक पर सवार अपराधियों ने गोली चला दी। संयोग से गोली गाड़ी की बोनट को छूती निकल गई। बाद में मुख्य पार्षद की गाड़ी के चालक ने बदमाशों की गाड़ी को टक्कर मार दी। जिससे बाइक गिर गई और एक अपराधी देसी कट्टा के साथ लोगों के हत्थे चढ़ गए। जिसकी लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। उसकी हालत नाजुक है।

धराए आरोपी को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। धराए अपराधी की पहचान सहरसा जिले के तिवारी टोल सुखासन निवासी ऋषि कुमार के रूप में हुई है। मुख्य पार्षद के पुत्र ब्रजेश कुमार ने बताया कि वह अपनी मां के साथ पत्नी का इलाज कराने स्कार्पियो गाड़ी से पूर्णिया गया हुआ था।

गाड़ी में मुख्य पार्षद संजना देवी के साथ उनका पुत्र ब्रजेश कुमार, पुत्रवधु व चालक थे। गाड़ी जैसे ही बनमनखी थाना स्थित टीवीएस शो रूम के समीप पहले से मौजूद एक पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधियों में एक ने गाड़ी पर गोली चला दी। गोली चलते ही चालक स्कार्पियो को बड़ी तेजी बनमनखी की ओर लेकर भागा।

बाइक सवार अपराधियों ने बाइक से पीछा किया व विशाल नगर के पास ओवरटेक कर फिर से गोली दागी। इतने में चालक ने बाइक में ठोकर मार दी। जिससे सवार आ ऐप पर पढ़ें गए। जिसमे एक को लोगों ने पकड़ लिया। जबकि दो अपराधा भागने में सफल रहे। सूचना पर पहुंचे बनमनखी थानाध्यक्ष मेराज हुसैन ने पकड़ाए आरोपी को कब्जे मे लेकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments