HomeBiharमैजिक ने दो किसानों को रौंदकर मार डाला, सड़क पर कर रहे...

मैजिक ने दो किसानों को रौंदकर मार डाला, सड़क पर कर रहे थे मक्का पैकिंग

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार के भागलपुर में तेज रफ्तार का कहर नहीं रूक रहा है. बुधवार को सड़क पर मक्के की तैयारी कर रहे दो किसानों को मैजिक वैन ने रौंद दिया. दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना कदवा के फोरलेन सड़क के पास की है. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से चोटिल होकर गिरे दोनों घायलों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे तभी दोनों ने दम तोड़ दिया।

दोनों मृतक की पहचान कदवा ओपी थाना क्षेत्र के प्रतापनगर कदवा निवासी सुखदेव राय के पुत्र मातो राय (55) व उमेश सिंह के पुत्र गोपाल सिंह (37) के रूप में की गई. प्रतापनगर कदवा के फोरलेन सड़क पर डिवाइडर के बगल में ही मातो राय सुखे मक्के को बोरी में पैकिंग कर रहे थे. वहीं पास में गोपाल सिंह भी बैठा था. इसी बीच भागलपुर से उदाकिशुनगंज जा रहे एक मैजिक ने रौंद दिया. वाहन पर मुर्गी के चूजे लदे थे.

वाहन ने दोनों को रौंदते हुए भटगामा जीरोमाइल की तरफ भाग निकले. लेकिन स्थानीय लोगों ने मैजिक का पीछा करते हुए चौसा के खलीफा टोला पुलिस चेक पोस्ट समीप बेरियर पर चालक समेत वाहन को पकड़ कर पुलिस को हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे कदवा ओपी पुलिस ने शव को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments