HomeBiharधीरेंद्र शास्‍त्री ने बीच सड़क रुकवाया काफिला, दिव्‍यांग भक्‍त को दिया आशीर्वाद

धीरेंद्र शास्‍त्री ने बीच सड़क रुकवाया काफिला, दिव्‍यांग भक्‍त को दिया आशीर्वाद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना से लगे नौबतपुर में बागेश्‍वर बालाजी धाम के पीठाधीश बाबा बागेश्‍वर के नाम से लोकप्र‍िय पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की हनुमंत कथा और और दिव्‍य दरबार में लाखों की संख्‍या में भक्‍तों-श्रद्धालुओं की भीड़ लगी उमड़ रही है।

वहीं, दूसरी ओर बाबा बागेश्‍वर में आस्‍था रखने वाले इस दिव्‍यांग भक्‍त को उनके इतने निकट से दर्शन करने का अवसर प्राप्‍त हुआ, जो रोज कार्यक्रम में आने वाले लाखों लोगों को भी प्राप्‍त नहीं होता है।दरअसल, एक दिव्‍यांग व्‍हील चेयर पर सड़क किनारे बाबा के दर्शन के लि‍ए इंतजार कर रहा था, वहीं पर एक सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था। 

इस दौरान जब बाबा बागेश्‍वर ने दिव्‍यांग को देखकर अपना काफिला रुकवाया और भक्‍त को आशीर्वाद दिया और उससे बात की। इसका वीडियाे उन्‍होंने अपने ऑफिशि‍यल ट्विटर हैंडल पर साझा किया है।

उन्‍होंने लिखा, ”ये करुणा है कृपा है…जहाँ लाखों लोग पूज्य सरकार से मिलने के लिए लालायित रहते है एक दिव्यांग के मन से किए हुए प्रार्थना को सुन लिया…बीच सड़क पर क़ाफ़िला रोक कर आशीर्वाद दिया और दिव्यांग भाई की मनोकामना पूरी की…तभी तो हम बागेश्वर के पागल कहते है हमारे सरकार जैसा कोई नहीं…”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments