HomeBiharसमस्तीपुर में डीजे के डांस पर शादी समारोह में जमकर हुई हर्ष...

समस्तीपुर में डीजे के डांस पर शादी समारोह में जमकर हुई हर्ष फायरिंग, दो को लगी गोली, एक की हुई मौत

जिले के दलाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लसिंहसराय थाना क्षेत्र में शादी समारोह में डीजे की धुन पर डांस के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दो किशोर जख्मी हो गए. इसमें से इलाज के दौरान एक की बेगूसराय में मौत हो गई. मृतक की पहचान नवादा के वार्ड संख्या सात निवासी 15 वर्षीय अमन कुमार के रूप में हुई है. 

वहीं, विजय राम के 12 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद शनिवार की सुबह प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष राघवेंद्र मणि त्रिपाठी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नवादा निवासी रामचंद्र राम की बेटी संजू कुमारी की शादी थी. बारात आने के बाद दरवाजे पर जयमाला की रस्म की जा रही थी. पंडाल के बाहर लगे डीजे पर कुछ युवा थिरकते हुए हर्ष फायरिंग करने लगे. एक दो राउंड हर्ष फायरिंग के बाद अचानक युवक का हाथ अनियंत्रित हो गया. इससे गोली दो किशोरों को लग गई. 

घटना के बाद मौजूद परिजनों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को इलाज के लिए समस्तीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने अजीत को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया. वहीं, अमन को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments