HomeBiharगोपालगंज में शादी के घर में पसरा मातम, तेज रफ्तार ट्रक ने...

गोपालगंज में शादी के घर में पसरा मातम, तेज रफ्तार ट्रक ने कार्ड बांटने जा रहे जीजा-साले को रौंदा

लाइव सिटीज, गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में कुचायकोट थाना क्षेत्र के भठवा मोड़ के समीप एनएच 27 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बुलेट सवार जीजा-साले को रौंद दिया. इससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. कुचायकोट पुलिस के द्वारा ट्रक में फंसे दोनों लोगों को बाहर निकाल कर सदर अस्पताल भेजा गया. यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों की हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है.

जहां उनकी मौत इलाज के दौरान हो गयी. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. स्थानीय लोगों ने थोड़ी देर के लिए एनएच जाम कर दिया. हालांकि, पुलिस ने तुरंत रास्त क्लीयर करा दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मांझा थाना क्षेत्र के देवापुर गांव के अनिल यादव अपनी बहन की शादी का कार्ड देने के लिए यूपी के तमकुही रोड किसी रिश्तेदार के यहां बुलेट बाइक से जा रहे थे. उनके साथ उनके साले बरौली थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव के अजय यादव भी थे.

जीजा और साला जैसे ही कुचायकोट थाना क्षेत्र के भठवा मोड़ के समीप पहुंचे कि सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद दिया. इससे दोनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. ट्रक में फंसे दोनों को बाहर निकाल अस्पताल भेजा गया. उधर, हादसे के बाद लोगों की भीड़ एनएच पर जुट गयी.

हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. यहां महिलाओं व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. हादसे में जख्मी अनिल यादव की बहन नेहा की शादी इसी माह की 21 तारीख को है और तिलक 16 तारीख को है. हादसे से घर में शादी की खुशी का माहौल चिंता में बदल गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments