HomeBiharबागेश्वर सरकार के बिहार में आगमन पर बयानबाजी तेज, जानें जेडीयू...

बागेश्वर सरकार के बिहार में आगमन पर बयानबाजी तेज, जानें जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना आने वाले हैं. इसको लेकर लगातार बिहार में कहीं विरोध तो कहीं उनका समर्थन किया जा रहा है. उनके आने से पहले ही राजनीतिक बयानबाजी तेज हो चुकी है. मंत्री तेजप्रताप यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत आरजेडी के नेता लगातार बयान दे रहे हैं. हालांकि महागठबंधन में सहयोगी जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने बागेश्वर बाबा के प्रति नरमी दिखाई है.

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि बाबा अगर बिहार को संदेश देने के लिए आ रहे हैं तो यह अच्छी बात है. अपने देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था है. साधु-संतों को घूमने का अधिकार है. अब कोई बाबा को बिहार आने से रोक रहे हैं, कोई आने पर स्वागत कर रहे हैं. दोनों पार्टियों में कोई दमखम दिखाने वाली बात नहीं है.

उन्होंने कहा कि बिहार में बाबा का स्वागत है, लेकिन वह आग लगाने वाली कोई बात ना करें. जिससे की जाति धर्म और संप्रदाय के पीछे उन्माद फैले.ने कहा कि “अपना हिंदुस्तान खुद हिंदू राष्ट्र है. इसे हिंदू राष्ट्र बनाने की जरूरत नहीं है. यह देश साधु-संतों का देश है”. एक तरफ जहां आरजेडी के लोग उन्हें मना कर रहे हैं. वह भी गलत है. दूसरी तरफ बीजेपी की ओर से देख लेने वाली बात कह रहे हैं. वह भी गलत है. जेडीयू हर समय जनता के हित की सोचती है. इसलिए बागेश्वर बाबा का बिहार आगमन कहीं से गलत नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments