HomeBiharलालू के साले सुभाष यादव समेत 7 लोगों के खिलाफ FIR, जबरन...

लालू के साले सुभाष यादव समेत 7 लोगों के खिलाफ FIR, जबरन जमीन रजिस्ट्री कराने का आरोप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना जिले के बिहटा थाना में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे साले व पूर्व सांसद सुभाष यादव एवं उनकी पत्नी रेणु और उनके बेटे समेत सात लोगों पर केस दर्ज किया गया है. इन सभी पर रंगदारी, दबंगई और जमीन पर कब्जा करने का मामला दर्ज हुआ है. बताया जाता है कि जमीन रजिस्ट्री कराकर पैसा नहीं देने का आरोप लगा है.

बता दें कि इससे पहले पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में भी गुहार लगायी थी. इसके बाद मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के बाद बिहटा थाने में पूर्व सांसद उनके बेटे उनकी पत्नी समेत सात लोगों पर एफआईआर दर्ज की गयी है. 

हालांकि मामला बेला मौजा का है जो नेउरा ओपी का बताया जाता है. सीएम के द्वारा जांच के आदेश के बाद जिलाधिकारी और एसएसपी के जांच के बाद बिहटा थाना में एफआईआर दर्ज कर आगे की अनुसंधान की जा रही है.

बताया जा रहा है कि बेला गांव में 7 कट्ठा जमीन 96 लाख में पूर्व सांसद सुभाष यादव ने अपने पत्नी के नाम रजिस्ट्री करा ली. उसके बाद उस जमीन को लौटाने की बात करते हुए उनके माता-पिता को उठाकर अपने घर ले गए और उनके बेटे से 60 लाख वापस ले लिया. इस दौरान कहा कि जमीन हम नहीं लेंगे, लेकिन पीड़ित से पैसा भी ले लिए और जमीन भी दबंगई से ले ली. इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी देने लगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments