HomeBiharबागेश्वर बाबा को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा दावा, बोले-...

बागेश्वर बाबा को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा दावा, बोले- सरकार देती है PFI को संरक्षण…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है.पटना के नौबतपुर प्रखण्ड के तरेत पाली मठ के पास 13 से 17 मई के बीच बागेश्वर बाबा का हनुमंत कथा होना है. उनके आगमन को लेकर नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है.वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला.

उन्होंने कहा कि- ”कोई माई का लाल नहीं है जो बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम को रोक दे.’सरकार पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाते हुए फुलवारी शरीफ पीएफआई टेरर मॉडल को संरक्षण देने की बात भी कह दिया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार के नीतीश सरकार तुष्टिकरण की सरकार है. वह मुसलमानों की गोद में जा बैठी है. ईद की नमाज के लिए गांधी मैदान का दरवाजा खोल दिया जाता है. पटना की धरती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुलेआम गाली दी जाती है और इस पर सरकार कोई संज्ञान नहीं लेती. उन्होंने कहा कि यह सब बिहार सरकार के इशारे पर किया जा रहा है.

आगे उन्होंने कहा कि बिहार की नीतीश सरकार सनातन धर्म के खिलाफ काम कर रही है. पीएफआई जैसे संगठन योजना बनाकर भारत वर्ष को 2047 तक मुस्लिम बनाने की योजना पर सरकार कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है. जिस दिन भगवान राम और हनुमान की सेना जाग जाएगी. विरोध करने वाले का खुद नाश हो जाएगा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments