HomeBiharआनंद मोहन की रिहाई का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, जी कृष्णैया की...

आनंद मोहन की रिहाई का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, जी कृष्णैया की पत्नी ने दायर की याचिका

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोपलगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया की पत्नी उमा कृष्णैया न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं. उमा कृष्णैया ने पूर्व सांसद आनंद मोहन को वापस जेल में डालने की मांग की है. उमा ने बिहार सरकार के नियमों में परिवर्तन के नोटिफिकेशन को रद्द करने की मांग की है.

दरअसल बिहार सरकार ने जेल मैनुअल में संशोधन कर आनंद मोहन को रिहा किया है. इसके खिलाफ उमा कृष्णैया ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

आनंद मोहन की रिहाई के बाद जी कृष्णैया की पत्नी के साथ ही पूरे परिवार ने इस फैसले का विरोध किया था और सुप्रीम कोर्ट जाने की बात कही थी. उमा कृष्णैया ने कहा था कि हमारे साथ अन्याय हुआ है. आनंद मोहन की रिहाई के फैसले से मैं बहुत दुखी हूं.

साथ ही उन्होंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट से अपील करूंगी कि वापस आनंद मोहन को जेल भेजा जाए. उमा कृष्णैया ने सीएम नीतीश पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगाया था. उन्होंने सरकार की आलोचना करते हुए पूछा था कि आखिर एक क्रिमिनल को जेल से बाहर लाने की क्या जरूरत थी?

बता दें कि आनंद मोहन को 27 अप्रैल की अहले सुबह सहरसा जेल से रिहा कर दिया गया था. आनंद मोहन की रिहाई के बाद से ही इसपर बयानबाजी जारी है. सीएम नीतीश कुमार भी रिहाई को लेकर बयान दे चुके हैं. वहीं बीजेपी लगातार रिहाई पर निशाना साध रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments