HomeBiharबिहार में बालू माफियाओं का आतंक जारी, जेडीयू के अभिषेक झा ने...

बिहार में बालू माफियाओं का आतंक जारी, जेडीयू के अभिषेक झा ने कहा – दोषियों की कमर तोड़ देंगे’

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पटना के बिहटा में बालू माफियाओं ने जिस तरहखनन अधिकारी से साथ मारपीट की है, उसके बाद से बिहार में सियासत गरमाई हुई है. बीजेपी लगातार सरकार पर आरोप लगा रही है और बीजेपी के नेता साफ-साफ कह रहे हैं कि असली जंगलराज आ गया है.बालू माफियाओं ने खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर को दौड़ा दौड़ाकर पीटा. वहीं मौके से पुलिस जान बचाकर भागती दिखी. इस हमले में खनन विभाग के कई अधिकारी और कर्मी घायल हुए.

इसको लेकर जेडीयू के अभिषेक झा ने कहा कि बिहार में क्राइम और क्रिमिनल से नो कंपरमाइज की नीति है. जिसने भी इस तरह से कानून राज को चुनौती दी है, उनकी कमर तोड़ दी जाएगी.पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 एफआईआर दर्ज कर 44 लोगों की गिरफ्तारी की है. ऐसे लोग जो कानून को अपने हाथ में लेते हैं और प्रशासनिक कर्मियों पर हमला करते हैं उनको सरकार और प्रशासन मिलकर औकात पर लाने का काम करेगी.

आपके बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब माफियाओं ने इस तरह से दुस्साहस का परिचय दिया हो. इससे पहले 13 अप्रैल 2023 को माफियाओं ने खनन विभाग द्वारा लगाए गए चेक पोस्ट को उजाड़ दिया और आग के हवाले कर दिया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments