HomeBiharमोतिहारी में संदिग्ध मौत का आंकड़ा पहुंचा 28, SP ने 2 अधिकारी...

मोतिहारी में संदिग्ध मौत का आंकड़ा पहुंचा 28, SP ने 2 अधिकारी और 9 चौकीदार को किया निलंबित

लाइव सिटीज, मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला में संदिग्ध मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. मृतकों की कुल संख्या 28 तक पहुंच गई है. हालांकि, जिला प्रशासन ने केवल 14 लोगों के संदिग्ध मौत की पुष्टि की है. इधर, सदर अस्पताल में इलाज के दौरान एक और बीमार की मौत हो गई है.

शराब पीने के बाद बीमार हुए लोगों की मौत का सिलसिला लगातार जारी है. विभिन्न थाना क्षेत्रों से नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. अभी भी लोग पुलिस से नजर बचाकर विभिन्न निजी अस्पतालों में इलाज करा रहे है. इधर एसपी ने चार चौकीदार को इस मामले में निलंबित कर दिया है.

इलाज के दौरान सुगौली के गिद्धा के बुनियाद पासवान और कौआहा के अमरदेव महतो के मौत की जानकारी मिल रही है. मृतकों के परिजनों का कहना है कि इन लोगों ने शराब पी थी. उसके बाद इनका तबियत खराब हुआ है. इधर जिला पुलिस मुख्यालय ने इस मामले को लेकर एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया है.

मुख्यालय डीएसपी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 14 लोगों की संदिग्ध मौत हुई है. जिसमें से तीन लोगों का अब तक पोस्टमार्टम हुआ है. अन्य मृतकों के शव का बगैर पोस्टमार्टम के हीं परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है. पुलिस अन्य मृतकों के सत्यापन की बात बता रही है.

जिले में संदिग्ध मौत का आंकड़ा बढ़ने के बाद एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है. एसपी ने एएलटीएफ के दो अधिकारी और नौ चौकीदार को निलंबित कर दिया है. इधर पुलिस की जांच लगातार जारी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments