HomeBiharअमित शाह से मुलाकात पर बोले मांझी-मैंने नीतीश के साथ रहने की...

अमित शाह से मुलाकात पर बोले मांझी-मैंने नीतीश के साथ रहने की कसम खा ली है, उनमें प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण

लाइव सिटीज पटना: महागठबंधन में शामिल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की अमित शाह से मुलाकात को लेकर सियासी गलियारों में अटकलें तेज थी. हालांकि मांझी ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है. अमित शाह से मुलाकात के बाद एनडीए में वापसी के अटकलों से जीतनराम मांझी ने साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि सवाल ही नहीं उठता. मैंने कसम खा ली है नीतीश कुमार जहां रहेंगे मैं वहां रहूंगा. साथ ही मांझी ने कहा कि उनमें प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण
है.

दरअसल महागठबंधन में शामिल हम पार्टी के सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने दिल्ली में देश के गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की. अमित शाह से मुलाकात के बाद एनडीए में वापसी के अटकलों से जीतनराम मांझी ने साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि सवाल ही नहीं उठता. राजनीति में ऐसा कम ही होता है कि जब किसी के साथ रहने के लिए कसम खाई जाती है. मैंने कसम खा ली है, नीतीश जहां, मैं वहां. साथ ही मांझी ने कहा कि उनमें प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं. वो बहुत ईमानदार प्रयास कर रहे हैं कि वो पीएम बनें या न बनें, लेकिन विपक्षी एकता एकजुट हो.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा विरोधी पार्टियों को एकजुट करने की मुहिम पर दिल्ली में हैं. उनकी मुलाकात कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे से हो चुकी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी वे मिले हैं. लेफ्ट के नेताओं से भी मिल रहे हैं. वहीं दूसरी ओर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी की अमित शाह से मुलाकात को लेकर सियासी गलियारों में अटकलें तेज हो गई थी. जीतन राम मांझी भले बिहार के विभूतियों को भारत रत्न देने की मांग को लेकर अमित शाह से मिलने गए थे लेकिन इस मुलाकात से सियासी पारा चढ़ गया था. हालांकि मांझी ने एनडीए में वापसी के अटकलों पर विराम लगा दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments