HomeBiharगिरिराज सिंह ने कहा - नीतीश की राजनीतिक दुर्गति अभी बाकी है.....

गिरिराज सिंह ने कहा – नीतीश की राजनीतिक दुर्गति अभी बाकी है.. ये व्याकुल भारत के लोग

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की. इसे लेकर अब बीजेपी विपक्षी दलों पर हमलावर हो गई है. विपक्षी नेताओं का एकजुट होना बीजेपी के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित हो सकता है. इसलिए ही बीजेपी ने अब इस मुद्दे पर विपक्ष को घेरना शुरू कर दिया है.

अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी नीतीश की इस मुलाकात पर तंज कसा है, उन्होंने का कि नीतीश कुमार की राजनीतिक दुर्गति होना अभी बाकी है.नीतीश कुमार और राहुल गांधी की मुलाकात पर पूछे गए एक सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि ये व्याकुल भारत के लोग हैं, सबके मन में प्राइम मिनिस्टर बनना का है, नीतिश कुमार इसमें प्रबल हैं. इसलिए सबसे मिल रहे हैं. मल्लिकार्जुन खरगे जी की खुशामद कर रहे हैं. 

आगे उन्होंने कहा कि मुशकिल से राहुल गांधी से मिलने का समय मिला, लेकिन 2024 का पद खाली नहीं है और इनकी राजनीतिक दुर्गति होना बाकी है. आपको बता दें कि इससे पहले एलजेपीआर सांसद चिराग पासवान ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोला था. चिराग ने कहा था क्या मुंह लेकर ये मिलने गए हैं, इनसे बिहार तो संभल नहीं रहा है, देश को क्या संभालेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments