HomeBiharचाचा पारस पर भड़के चिराग पासवान,कहा- खून का रिश्ता झुठला रहे हैं...

चाचा पारस पर भड़के चिराग पासवान,कहा- खून का रिश्ता झुठला रहे हैं ये ठीक नहीं है, सीएम नीतीश को लेकर कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: एलजेपीआर के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान आज पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अभी हम अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं गठबंधन किसके साथ होगा क्या होगा ये बाद में बताएंगे. फिलहाल जो उद्देश्य से काम कर रहे हैं उसमें हम लगे हैं.

वहीं, उनसे जब पूछा गया कि सूरजभान कह रहे हैं कि चाचा-भतीजा अगर साथ नहीं आए तो नुकसान होगा. इस पर उन्होंने कहा कि वो जिसके साथ हैं उन्हें बताए हमारे साथ जो होना था हो गया. वहीं इस दौरान वो अपने चाचा पशुपति पारस पर भी जमकर बरसे.

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि आपके चाचा पारस भी आपको अपना नहीं मानते हैं, तो उन्होंने कहा कि वो शुरू से ही ऐसा कर रहे हैं वो हम लोग पहले से कहते रहे हैं. आज कह रहे हैं कि खून का रिश्ता नहीं है. उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान जी के भाई वो नहीं है क्या, जो इस तरह की बात करते हैं पता नहीं लोग क्या सोचेंगे. क्या वो बोल रहे हैं हम तो पहले से जानते हैं कि वो कभी हमको अपना नहीं माने हैं, लेकिन आज जो वो बोल रह है वो गलत है.

वहीं, चिराग पासवान ने नीतीश के दिल्ली दौरा पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि नीतीश कुमार से कभी भी विपक्षी एकता नहीं हो सकती है, ये बार-बार हम कहते हैं और दिख भी रहा है. कई बार ये कोशिश किए है क्या मॉडल लेकर यह अपने को प्रधानमंत्री के उम्मीदवार बनने के लिए बेचैन हैं. बिहार में अपराध बढ़ रहा है हत्याओं का दौर जारी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments