HomeBiharराबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी, पप्पू-चिराग जाएंगे, तेजस्वी के बुलावे पर बीजेपी...

राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी, पप्पू-चिराग जाएंगे, तेजस्वी के बुलावे पर बीजेपी नेता भी आएंगे?

लाइव सिटीज पटना: लालू परिवार की तरफ से आज शाम दावत-ए इफ्तार का आयोजन हो रहा है. आरजेडी की ओर से रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10, सर्कुलर रोड स्थित बंगले पर इफ्तार पार्टी आयोजित है. पार्टी ने विपक्षी भाजपा के नेताओं के साथ-साथ अपने सभी गठबंधन सहयोगियों को निमंत्रण दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव ने बताया कि दस हजार रोजेदार यहां पर आएंगे और उनके लिए यहां व्यवस्था की गई है.

लालू यादव के बेहद करीबी भोला यादव ने बताया कि सामाजिक सौहार्द बना रहे, इसको लेकर हो हमारे सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव हर साल रमजान के महीने इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं और इस साल भी 10 सर्कुलर रोड मे इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा की सभी पार्टी के नेताओं को आमंत्रित किया गया है जो आएंगे सभी का स्वागत है. बताया जा रहा है कि लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भी इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे.

भोला यादव ने कहा कि भाजपा के लोग जाति धर्म की राजनीति करते है इसलिए ऐसी बात करते है. हम लोग समाज के सभी वर्ग को एक चश्मे से देखते है और इसलिए तो हम लोग सामाजिक सौहार्द को बनाने के लिए ऐसा आयोजन कर रहे हैं. हम बीजेपी के लोगों को भी इफ्तार पर इसलिए बुलाते है कि वो भी समाज के सभी जाति धर्म के लोगो को समान भाव में देखें.

बता दें कि आरजेडी की ओर से रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10, सर्कुलर रोड स्थित बंगले पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया है. पार्टी ने विपक्षी भाजपा के नेताओं के साथ-साथ अपने सभी गठबंधन सहयोगियों को निमंत्रण दिया है और लगभग 10 हजार लोगों की व्यवस्था की गई है. इसमें तकरीबन सभी पार्टियों के राजनीतिक दिग्गज शिरकत करेंगे. टेबल से लेकर मेन्यू तक तैयार है. 10 हजार लोगों का इंतजाम पटना के राबड़ी आवास में किया गया है. फल, मिक्स वेज पकौड़ा से लेकर ऑनियन घुघनी तक का इंतजाम है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments