HomeNationalएलन मस्क ने फिर बदला Twitter का लोगो, डॉग हुआ आउट, ब्लू-बर्ड...

एलन मस्क ने फिर बदला Twitter का लोगो, डॉग हुआ आउट, ब्लू-बर्ड की वापसी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: दुनिया के प्रसिद्ध बिजनेसमैन एलन मस्क ने जब से माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर की कमान संभाली है, तब से ट्विटर में कई तरह के बदलाव नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता है कि जैसे एलन ट्विटर के साथ कोई प्रयोग कर रहे हैं. एलन ने सबसे पहले ट्विटर के न्यू यूजर्स के लिए ब्लू टिक का सब्सक्रिप्शन तो पेड कर ही दिया, बाद में फ्री ब्लू टिक वाली सुविधा को हटाने की घोषणा भी कर दी.

यही नहीं हाल ही में एलन मस्क ने ट्विटर का लोगो ही बदल दिया था. ट्विटर ने ब्लू बर्ड यानी नीली चिड़िया की जगल डॉग को अपना लोग बनाया था. ट्विटर पर नीली चिड़िया की जगह डॉग को देखकर लोग काफी हैरान थे और इसको लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे थे. 

हालांकि अब करीब तीन दिन बाद एलन मस्क ने अपने निर्णय को वापस लेते हुए ट्विटर का लोगो डॉग की जगह फिर से नीली चिड़िया कर दिया है. यूजर्स को अब ट्विटर को रिफ्रेश करने के बाद डॉग फ्लोकी का आइकन देखने को नहीं दिखाई देगा.

आपको बता दें कि एलन मस्क ने ट्विटर पर पालतू कुत्ता फ्लोकी की तस्वीर शेयर करते हुए माइक्रोब्लॉगिंग साइट का लोगो ब्लू बर्ड के स्थान पर डॉग करने का ऐलान किया था. माना जाता है कि यह डॉग एलन मस्क का काफी प्रिय है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments