HomeBiharशिवहर में गुरु शिष्या का रिश्ता तार-तार, लाइब्रेरी रूम में रंगरलिया मनाते...

शिवहर में गुरु शिष्या का रिश्ता तार-तार, लाइब्रेरी रूम में रंगरलिया मनाते वीडियो वायरल

लाइव सिटीज रंजीत कुमार शिवहर: बिहार के शिवहर में शिक्षा के मंदिर में रंगरलिया मनाते शिक्षक और शिष्या का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो शिवहर के कुशहर हाई स्कूल का है, जिसमें टीचर बबलू कुमार अपनी ही शिष्या के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि लाइब्रेरी में छात्रा को बुक देने के बहाने शिक्षक ने बुलाया था. जिसके बाद दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे. प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि लाइब्रेरी रूम को ही दोनों ने बेडरूम बना डाला. वहीं इस प्रकरण का वीडियो कुछ युवाओं के द्वारा रोशनदान से चुपके से बना लिया गया. वीडियो बनाने के बाद युवकों के द्वारा जमकर गुरु शिष्या को खरी खोटी सुनाई.

आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद शिक्षक माफी मांगते और रोते बिलखते भी दिखे. लेकिन युवाओं ने इसका भी वीडियो बना लिया और इसे भी वायरल कर दिया है. फिलहाल विभिन्न सोशल साइट पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के संज्ञान में आने के बाद शिवहर के जिला शिक्षा पदाधिकारी डॉ ओम प्रकाश ने तरियानी बीईओ को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है.

वहीं एसपी के निर्देश के आलोक में एसडीपीओ ने मामले की जांच की और जांच में वायरल वीडियो सही साबित हुआ. जिसके बाद छात्रा के आवेदन पर शिक्षक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया. आरोपी शिक्षक बबलू कुमार पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन के रहने वाला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments