HomeBiharबीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर- जान बूझकर सरकार करा रही दंगा, तुष्टिकरण...

बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर- जान बूझकर सरकार करा रही दंगा, तुष्टिकरण से ये हुआ हाल

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने बिहार के 2 जिलों में हुए हिंसा को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि अभी भी सरकार इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. निश्चित तौर पर पूरी तरह से सिस्टम फेल हो गया है. कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गया है और कहीं न कहीं नीतीश कुमार तुष्टिकरण की नीति अपना रहे हैं और यही कारण है कि इस तरह के हालात बने हुए हैं.

उन्होंने कहा कि रामनवमी जुलूस से पहले जब शांति समिति की बैठक हुई, उसका वीडियो भी जारी की जाए. किस तरह से रामनवमी जुलूस निकालने को लेकर सभी जिलों में जो अधिकारी थे उन्होंने दबाव बनाया कि रामनवमी का जुलूस नहीं निकालना है और जब रामनवमी जुलूस निकला तो क्या हालात हुआ खुद देख लीजिए.

यही कारण है कि बिहार के कई जिलों में दंगे हुए हैं. जिस तरह से लोगों के घर जलाए गए हैं जिस तरह से अभी स्थिति बनी हुई है अभी सासाराम में फिर बमबाजी हुई है, खुद समझ लीजिए कि प्रशासन और सरकार क्या कर रही है.

बीजेपी विधायक से जब पूछा गया कि कल गृहमंत्री अमित शाह आए थे उन्होंने बयान दिया है कि दंगाइयों को उल्टा करके सीधा कर दिया जाएगा तो उन्होंने कहा कि यह बात सही है, जो भी दंगा करेंगे उन्हें उल्टा करके सीधा कर दिया जाएगा और उस बात को मानते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments