HomeBiharअमित शाह के बिहार दौरे से पहले सम्राट चौधरी ने कह दी...

अमित शाह के बिहार दौरे से पहले सम्राट चौधरी ने कह दी बड़ी बात, जानें CM नीतीश से समझौता करने पर क्या कहा

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर बिहार बीजेपी की ओर से तैयारी हो रही है. सासाराम और नवादा में केंद्रीय गृह मंत्री का कार्यक्रम होना है. इस बीच अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी नवादा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. सम्राट चौधरी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड इस बार शून्य पर आउट होने वाली है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में अब महागठबंधन से कोई लड़ाई नहीं है. हां यह जरूर है कि अभी सात पार्टियां मिलकर सरकार चला रही है. जिसमें मुख्य रुप से दो ही पार्टियां है एक का तो पूरे बिहार से सूपड़ा साफ होने वाला है. और दूसरे का कुछ वोट बच गया है. जनता दल यूनाइटेड इस बार शून्य पर आउट होने वाली है.

बिहार के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब नीतीश कुमार के नेतृत्व में किसी को भरोसा नहीं रहा. उनके ही पार्टी के लोग उन पर भरोसा नहीं कर रहे हैं और ना ही उनका जनमत बचा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से नीतीश कुमार भाजपा को धोखा देकर सरकार बनाने का काम किया है, उससे बिहार की जनता भी समझ चुकी है कि नीतीश कुमार सिर्फ अपने लिए जीते हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस समय नीतीश कुमार कुछ नहीं थे, उस समय मैं मंत्री बना था. मुख्यमंत्री तो वर्ष 2000 में मुख्यमंत्री बने हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब तक सात पार्टियां बदली है. जिसका खुद का पॉलीटिकल डीएनए खराब है, वह दूसरे का पॉलिटिकल डीएनए क्या तय करेगा. उन्होंने कहा कि जब तक प्रदेश अध्यक्ष रहूंगा, तब तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अब कोई समझौता होने वाला नहीं है.

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आने वाले हैं. छह महीने में अमित शाह का यह चौथा दौरा होगा. अमित शाह का दो अप्रैल को कार्यक्रम है. सासाराम में सम्राट अशोक की जयंती समारोह में शामिल होंगे. नवादा में भी दो अप्रैल को रैली को संबोधित करेंगे. उनके आगमन को लेकर बिहार बीजेपी की ओर से तैयारी शुरू है. दरअसल अमित शाह के कार्यक्रम में बदलाव भी हुआ है. पहले दो अप्रैल को आने की खबर थी लेकिन अब वह एक दिन पहले यानी एक अप्रैल की शाम को ही बिहार आ जाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments