HomeBiharबिहार में सम्राट चौधरी को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के...

बिहार में सम्राट चौधरी को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने एक अहम बयान, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय लोक जनता दल (आरएलजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा के नवनियुक्त बिहार अध्यक्ष सम्राट चौधरी से उनका कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने यहां एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान कहा, मैं सम्राट अशोक से वादा करना चाहता हूं कि मुझे सम्राट चौधरी से कोई दिक्कत नहीं है.

कुशवाहा ने कहा कि उनसे कोई मतभेद नहीं है.हम 21वीं सदी के नेता हैं, 19वीं सदी के नहीं. बिहार में फिर से जंगलराज न आए, इसके लिए हम मिलकर काम करेंगे. नीतीश कुमार राजद की गोद में बैठे हैं और बिहार में फिर से जंगलराज लाने की सोच रहे हैं.

कुशवाहा ने कहा ‘लोगों ने अफवाह फैलाई है कि मुझे सम्राट चौधरी से दिक्कत है. जिस तरह से बीजेपी ने उन्हें पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है, जदयू में कुछ भी नहीं बचा है. मेरे पार्टी छोड़ने के बाद यह एक खाली डिब्बा बन गया है.

आपको बता दें कि सम्राट चौधरी कुशवाहा समुदाय से आते हैं और भाजपा ने उन्हें समुदाय पर अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए राज्य अध्यक्ष बनाया है. कुशवाहा भी इस समुदाय के एक प्रमुख नेता हैं और चौधरी की मौजूदगी उनका मूल्य घटा सकती है. लेकिन इसी बीच उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान ने सियासत में हलचल मचा दी है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कुशवाहा बीजेपी से गठबंधन की तैयारी में हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments