HomeBiharतेजस्वी से CBI की पूछताछ खत्म, मीसा भारती भी ED दफ्तर से...

तेजस्वी से CBI की पूछताछ खत्म, मीसा भारती भी ED दफ्तर से निकलीं

लाइव सिटीज, दिल्ली: लैंड फॉर जॉब’ घोटाला मामले में सीबीआई के समन पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सीबीआई ऑफिस में पूछताछ हुई. सीबीआई के सवालों का सामना करके तेजस्वी यादव केंंद्रीय जांच अन्वेषण ब्यूरो के दफ्तर से बाहर निकल चुके हैं. सीबीआई उनसे रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में पूछताछ कर रही थी. सीबीआई आफिस रवाना होने से पहले मीडिया को दिए बयान में तेजस्वी ने कहा कि इस देश में झुकना बहुत आसान है और लड़ना बहुत कठिन है. उन्होंने कहा कि उन्होंने लड़ने का फैसला किया है.

वहीं ईडी ने लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती से पूछताछ कर चुकी है. लालू यादव की बड़ी लड़की और छोटे बेटे से पूछताछ खत्म हो चुकी है।

लैंड फॉर जॉब स्कैम में लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार वालों पर रेलवे में नौकरी दिलाने के बदले जमीन लेने का आरोप है. इस मामले में CBI ने पिछले साल मई में लालू और उनके परिवार के सदस्यों पर भ्रष्टाचार का नया केस दर्ज किया था. CBI ने पिछले साल मई में लालू के अलावा उनकी पत्नी राबड़ी देवी, दो बेटियों मीसा भारती और हेमा यादव समेत लालू के करीबियों और परिजनों के 17 ठिकानों पर छापेमारी की थी. CBI ने इस मामले में पिछले साल मई में लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी और पूर्व CM राबड़ी देवी, उनकी बेटियों मीसा यादव और हेमा यादव के अलावा नौकरी पाने के बदले में कम कीमत में जमीन देने वाले कुछ अयोग्य उम्मीदवारों समेत 16 लोगों को आरोपी बनाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज की थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments