HomeBiharडिप्टी सीएम तेजस्वी ने दी चैती छठ की शुभकामना, कहा- लोगों के...

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने दी चैती छठ की शुभकामना, कहा- लोगों के घरों में हो शांति और समृद्धि

लाइव सिटीज, पटना: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के लोगों को शनिवार से प्रारंभ हो रहे चार दिवसीय चैती छठ की बधाई दी है. एक बयान जारी करते हुए तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि यह त्योहार लोक आस्था का महान त्योहार है. नहाय खाय से छठ की शुरूआत होगी और अस्ताचलगामी और उदयमान भगवान भास्कर को अर्घ्य अर्पित करने के बाद समाप्त होगा. उन्होंने लोगों से कहा कि छठ घाटों की सफाई और छठव्रतियों को अर्घ्य अर्पित करने में सहयोग करें.

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह त्योहार आस्था और पवित्रता का महान त्योहार है, बड़ी संख्या में छठ व्रती भगवान भास्कर को अर्घ्य अर्पित करेंगे और देश दुनिया के साथ अपने परिजनों के सुख, शांति, समृद्धि के लिये भगवान से कामना करेंगे. ईश्वर आपके इस कठिन अनुष्ठान को स्वीकार करें और आपकी कामनाओं को पूरी करें.

उन्होंने छठ व्रतियों से अनुरोध किया कि वे सुरक्षित घाटों पर ही अर्घ्य अर्पित करें. खतरनाक घाटों पर न जाएं. इस पवित्र त्योहार को पूरी आस्था के साथ मिलजुल कर भाईचारा के साथ मनायें.

इस मौके पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी राज्यवासियों को छठ पर्व की बधाई दी है. उन्होंने आशा व्यक्त की है कि यह त्योहार हम सब के जीवन में अनेकों-अनेक खुशियां, शांति और समृद्धि ले कर आएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments