HomeBiharरमजान पर मुस्लिम कर्मियों को मिली छूट पर सियासत तेज, भड़के गिरिराज...

रमजान पर मुस्लिम कर्मियों को मिली छूट पर सियासत तेज, भड़के गिरिराज सिंह, कह दी ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: रमजान को देखते हुए बिहार सरकार ने अपने मुस्लिम कर्मचारियों को बड़ी राहत दी है. रमजान के महीने में मुस्लिम कर्मचारियों को ऑफिस तय समय से एक घंटे पहले आने और एक घंटे पहले जाने की छूट दी गई है. इस सियासत तेज हो गई है. वहीं, इसको लेकर बीजेपी (BJP) सरकार को घेर रही है. बीजेपी इस फैसले पर सवाल उठा रही है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला बोला. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार को इस्लामिक स्टेट बनने की बात कही. इसके साथ ही रामनवमी में छुट्टी को लेकर भी निशाना साधा.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ट्वीट कर लिखा है कि ‘क्या वोट के खातिर नीतीश सरकार के नेतृत्व में बिहार इस्लामिक स्टेट की ओर बढ़ गया है जहां सीमांचल के स्कूलों में शुक्रवार को छुट्टी, रमजान पर विशेष सुविधा दी जाती है और रामनवमी की छुट्टी रद्द कर दी जाती है?’

बता दें कि रमजान से पहले सरकार की ओर से राज्य सामान्य प्रशासन विभाग ने एक आदेश जारी किया है. इसमें कहा गया है कि बिहार सरकार के सभी मुस्लिम कर्मचारियों और अधिकारियों को रमजान के महीने में निर्धारित समय से एक घंटे पहले कार्यालय आने और निर्धारित समय से एक घंटे पहले कार्यालय छोड़ने की अनुमति होगी. वहीं, इस साल रमजान 23 या 24 मार्च से शुरू होने की संभावना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments