HomeBiharबजट पेश होने के बाद कैमरा में आने को लेकर बीजेपी के...

बजट पेश होने के बाद कैमरा में आने को लेकर बीजेपी के दो विधायक आपस में भिड़े…RJD ने कसा तंज तो रोहिणी बोलीं- ‘कैमराजीवी के चेला’

मंगलवार को बजट पेश होने के बाद कैमरा में आने को लेकर दो बीजेपी के दो विधायक आपस में ही भिड़ गए. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा साथ में थे. दोनों के बीच पहले कैमरे पर आने को लेकर कहासुनी होने लगी. फिर दोनों आपस में भिड़ते नजर आए जिस पर विजय सिन्हा को उनको शांत रहने के लिए टोकना पड़ गया. इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा. 

आरजेडी और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी इस पर चुटकी ले ली है.बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर कहा की कैमरावाजी के चेला

वहीं,आरजेडी ने लिखा कि बिहार विधानसभा में फोटो खिंचवाने के लिए बीजेपी के दो वरिष्ठ विधायक आपस में खूब लड़े. अगर कैमरा और गोदी मीडिया नहीं हो तो बीजेपी इस देश में सर्वाइव नहीं कर पाएगी, यह बात भाजपाई समझते हैं इसलिए फोटो के लिए झगड़ते हैं. रोहिणी आचार्य ने भी फेसबुक पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए ठहाके भरे अंदाज में लिखा कैमराजीवी के चेला.

आपके बता दें कि बजट पेश होने के बाद विजय कुमार सिन्हा समेत अन्य विधायक मीडिया के सामने प्रतिक्रिया देने के लिए आए थे. इसी दौरान विधायक अरुण सिन्हा और संजय सिंह के बीच कैमरे के सामने खड़े होने को लेकर कहासुनी होने लगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों खींचतान कर रहे हैं. बीजेपी नेता संजय सिंह अरुण सिन्हा को कोहनी मारने पर टोका. इसपर अरुण सिन्हा आक्रोशित हो गए. कहा कि जरा भाषा पर कंट्रोल रखें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments