HomeBiharनालंदा में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 3 की मौत, 46...

नालंदा में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 3 की मौत, 46 लोग थे सवार, तिलक से लौट रहे थे सभी

लाइव सिटीज, नालन्दा: सारे थाना इलाके के मानपुर गांव के पास सोमवार की रात बस और ट्रक में हुई भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हैं. बस में 46 लोग सवार थे. जख्मी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. वहीं कुछ जख्मी को पावापुरी वीम्स रेफर किया गया है. घटना के बाद स्थानीय थाने की पुलिस सूचना मिलने पर पहुंची. बस में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर इलाज के लिए भिजवाया, लेकिन तीन लोगों ने दम तोड़ दिया था.

शेखपुरा जिले के बरबीघा के वभनबीघा गांव से तिलक समारोह में शामिल होने के लिए लोग बस में सवार होकर नालंदा के बिंद थाना इलाके के रामपुर गांव आए थे. तिलक के बाद रात 12 बजे के आसपास रामपुर गांव से अपने घर जाने के लिए निकले थे. बरबीघा से महज कुछ ही किलोमीटर पहले मानपुर गांव के पास बस और ट्रक में टक्कर हो गई. 

सारे थाना पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया था. तीन लोगों की मौत हुई है. मृतकों की पहचान कर ली गई है. बस पर सवार होकर सभी तिलक से लौट रहे थे उसी दौरान यह घटना हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. ट्रक चालक फरार है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments