HomeBiharअब RJD को धोखा दे रहे नीतीश, तेजस्वी को CM बनाने पर...

अब RJD को धोखा दे रहे नीतीश, तेजस्वी को CM बनाने पर JDU के नेताओं ने मारी पलटी- सम्राट चौधरी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गेके उस बयान को लेकर नीतीश कुमार पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘राष्ट्रीय स्तर पर क्या होगा वो बाद में देखा जाएगा’. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने स्पष्ट कर दिया है देश में विपक्ष का चेहरा अगर कोई होगा तो राहुल गांधी ही होंगे.

उन्होंने कहा की अब वो विपक्षी एकता का नाम लेकर बिहार की राजनीति से ही चिपके रहना चाहते हैं. यही कारण है कि वो अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से भी बयान दिलवा रहे हैं कि वर्ष 2025 में तेजस्वी के बारे में सोचा जाएगा. अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा की अब आप खुद देखिए की नीतीश कुमार किस तरह महागठबंधन बनाकर फिर से सत्ता के आए सरकार बनाए और जो डील राजद के साथ हुआ आज उसे भी झुठला रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुरू से कहते रहे हैं कि वर्ष 2025 में तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री के उम्मीदवार होंगे और अपनी राष्ट्रीय अध्यक्ष से यह कहवा देते हैं कि वर्ष 2025 में कौन मुख्यमंत्री होगा, उसका निर्णय अभी नहीं हुआ है समय आने पर होगा. मुख्यमंत्री लगातार सभी दलों के साथ ठगी कर रहे हैं और इस बार उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल के साथ किया है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments