HomeBiharयूपी में का बा' गाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के...

यूपी में का बा’ गाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के घर पहुंची पुलिस, थमाया नोटिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: यूपी में का बा’ फेम लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के घर मंगलवार रात को यूपी पुलिस ने जाकर एक नोटिस थमाया है. इसमें उनके खिलाफ आरोप है कि उन्होंने ‘का बा सीजन-2’ वीडियो के जरिये समाज में वैमनस्य फैलाने का काम किया है. यह गाना हाल ही में उन्होंने कानपुर के अग्निकांड को मुद्दा बनाते हुए गाया था. इस नोटिस में उनसे सात सवाल किए गए हैं, जिनका स्पष्टीकरण तीन दिन में देने के लिए कहा गया है.

जवाब संतोषजनक नहीं होने पर आईपीसी और सीआरपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किए जाने की बात नोटिस में कही गई है. मंगलवार शाम को नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर अकांउट और यू-ट्यूब चैनल पर इस नोटिस को दिए जाने का वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में नेहा सिंह पुलिसकर्मियों से कहती हुई नजर आ रही हैं कि ”कौन इतना परेशान करवा रहा है आपको?”. सवाल का जवाब देते हुए पुलिसकर्मी कहते हैं कि आप परेशान कर रही हैं, हम कहां परेशान कर रहे हैं”. फिर कुछ चर्चा करने के बाद नेहा सिंह राठौर पुलिसकर्मी के दिए नोटिस की कॉपी मिलने का साइन कर देती हैं. 

बता दें कि मंगलवार की देर रात बिहार की ‘का बा’ फेम नेहा राठौर के दिल्ली स्थित घर पर देर रात पुलिस पहुंची और उन्हें एक नेटिस थमाया. इस बात का खुलासा खुद नेहा राठौर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर दिया है. उनके खिलाफ आरोप है कि उन्होंने ‘का बा सीजन- 2’ वीडियो के माध्यम से समाज में वैमनस्य फैलाने की कोशिश की है. दरअसल ये गीत नेहा ने हाल ही में कानपुर अग्निकांड पर बनाया है. इस नोटिस में, उनसे सात प्रश्न पूछे गए हैं, जिसके स्पष्टीकरण के लिए तीन दिनों का समय दिया गया है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments