HomeBiharराजधानी में ताबड़तोड़ फायरिंग, पटना में पार्किंग के लिए चली 50 राउंड...

राजधानी में ताबड़तोड़ फायरिंग, पटना में पार्किंग के लिए चली 50 राउंड गोलियां, 1 की मौत, कई घायल

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना में पार्किंग से गाड़ी निकालने के विवाद को लेकर 50 राउंड फायरिंग हुई है. पार्किंग विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है, जिसमें 5 लोगों को गोली लगी है. इस वारदात में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग घायल हुए हैं. यह सनसनीखेज मामला नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गंगा घाट की है. बताया जा रहा है कि गाड़ी हटाने को लेकर मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद एक गुट ने पहले गाली-गलौज की. फिर कुछ आदमी जुटे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

यह सनसनीखेज मामला नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गंगा घाट की है, जहां पर पूर्व पंचायत प्रतिनिधि टुनटुन यादव अपने गैराज से गाड़ी निकाल रहे थे तभी सतीश यादव ने मुखिया पति बच्चा राय से गाड़ी हटाने के लिए कहा कि जिसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया.देखते ही देखते यह विवाद हिंसक हो गया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई है. इस वारदात में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि सभी घायलों को इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही नदी थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंचकर कैंप कर रही है. घटना की पुष्टि करते हुए नदी थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है.

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित परिवार के संजीत कुमार उर्फ टुनटुन यादव ने बताया कि रविवार को कार पार्किंग को लेकर जेठूली गांव के रमेश राय, सतीश राय, उमेश राय, बच्चा राय ने मिलकर गौतम कुमार पर जमकर गोलीबारी की. उन्होंने यह भी बताया कि उमेश राय गुट के लोगों ने 50 राउंड से भी अधिक गोलीबारी की, जिसमें गोली लगने से 5 लोग घायल हो गए. परिजनों का कहना है कि फायरिंग में गौतम कुमार की मौत हो चुकी है.

नदी थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. गोलीबारी में मौत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह छानबीन के बाद ही मामले को स्पष्ट करेंगे. बताया जा रहा है कि पीड़ित समेत बीच-बचाव करने आए पांच लोगों को गोली लग गई. इस गोलीबारी में गौतम कुमार नामक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही नदी थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंचकर कैंप कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments