HomeBiharबिहार से हम भाजपा को गद्दी से उतार चुके हैं, अब देश...

बिहार से हम भाजपा को गद्दी से उतार चुके हैं, अब देश से हटाना है, तेजस्वी यादव खूब गरजे

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना के बापू सभागार में जननायक कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि पर आरजेडी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पार्टियों को खत्म करने, लोकतंत्र को खत्म करने और धर्म-जाति के आधार पर विद्वेष को बढ़ावा देने वाली भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकना है. वहीं तेजस्वी यादव ने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने की मांग भी की.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार से हम भाजपा को गद्दी से उतार चुके हैं और अब हमें देश से भाजपा को हटाना है. इसके लिए राजद के नेताओं-कार्यकर्ताओं को आम लोगों से जुड़ने की बात कही. वहीं तेजस्वी यादव जब पटना के बापू सभागार में कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. इस दौरान जब डिप्टी सीएम कार्यक्रम स्थल से निकल रहे थे तो उनसे मिलने के लिए वहां पर लोगों के बीच धक्का-मुक्की होने लगी. इसी दौरान तेजस्वी यादव जब दरवाजे से बाहर निकले तो उनके निकलते ही शीशे का दरवाजा टूट गया. इस दौरान तेजस्वी बाल-बाल बच गए. इस घटना में दो हो लड़कियां घायल हो गईं.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि वह हर हाल में बीजेपी को 2024 में जीतने से रोकेंगे. इसके लिए सभी समाजवादियों को एकजुट होने की जरूरत है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी वालों के मुंह पर कर्पूरी ठाकुर का नाम है, लेकिन उनके मन में गोवलकर और नाथूराम गोडसे है. तेजस्वी ने यह भी कहा कि BJP के खिलाफ बोलोगे तो कार्रवाई होगी और उसके समर्थन में बोलने पर राज्यपाल बना दिया जाएगा.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में अब डेढ़ साल से भी कम वक्त बचा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले ही देश भर के विपक्षी दलों को एकजुट करने का संकल्प ले चुके हैं. इस मुहिम में तेजस्वी भी उनका साथ दे रहे हैं. पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने इस सिलसिले में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. वहीं दूसरी ओर 25 फरवरी को पूर्णिया में महागठबंधन की रैली आयोजित की जा रही है. इसमें नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और वाम दलों के नेता भी शामिल होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments