HomeBiharलालू यादव दिल्ली से पटना कब आएंगे, तेजस्वी यादव ने सब बताया,...

लालू यादव दिल्ली से पटना कब आएंगे, तेजस्वी यादव ने सब बताया, रैली में भी होंगे शामिल

लाइव सिटीज पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किडनी प्रत्यारोपण के बाद सिंगापुर से भारत लौट आए हैं. अभी वो दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. सिंगापुर से लौटने से बाद दिल्ली में तेजस्वी और राबड़ी देवी ने लालू यादव से मुलाकात की है. लालू यादव के समर्थक और बड़ी संख्या में आरजेडी कार्यकता राजद सुप्रीमो के बिहार आने का इंतजार का रहे हैं. हालांकि फिलहाल लालू यादव पटना नहीं आ रहे हैं. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राजद सुप्रीमो से मुलाकात के बाद यह जानकारी दी है.

दरअसल डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोमवार को दिल्ली में अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की. लालू के सिंगापुर से आने के बाद तेजस्वी पहली बार उनसे मिलने दिल्ली पहुंचे. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर डाला है. इस दौरान मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो की तबीयत काफी बढ़िया है. उनके स्वास्थ्य में बेहतर सुधार आया है. डॉक्टरों की एडवाइजरी का पालन किया जा रहा है.

तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि लालू यादव पटना कब आएंगे, तो तेजस्वी ने कहा कि उन्हें अभी सतर्कता रखने के लिए कहा गया है. सर्जरी होने के बाद इंफेक्शन का खतरा रहता है. ऐसे में उनका ख्याल रखना पड़ रहा है. इस वजह से वे सार्वजनिक रूप से लोगों से नहीं मिल रहे हैं. उनके जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ होकर पटना लौटने की उम्मीद है. दरअसल डॉक्टरों ने लालू यादव को सलाह दी है कि वे इंफेक्शन से बचें. लोगों से ज्यादा मिलने जुलने से इंफेक्शन का खतरा बढ़ेगा. ऐसे में लालू पटना में अपने आवास में चुनिंदा लोगों से ही मिलेंगे.

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को पूर्णिया में महागठबंधन की 25 फरवरी को प्रस्तावित रैली से जोड़ने की तैयारी चल रही है. लालू वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस रैली से जुड़ेंगे. उनका संबोधन भी हो सकता है. पूर्णिया की रैली को बिहार में महागठबंधन के लोकसभा चुनाव 2024 अभियान के आगाज रूप में देखा जा रहा है. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह समेत अन्य नेता मौजूद रहेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments