HomeBiharविकास वैभव के लेटर से सनसनी : गृह विभाग को लिखा दिया पत्र,...

विकास वैभव के लेटर से सनसनी : गृह विभाग को लिखा दिया पत्र, कर दी ये बड़ी मांग

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में अक्सर वरिष्ठ अधिकारियों के बीच तनातनी की खबरे आते रहती है। लेकिन इस बार IG फायर एवं होमगार्ड विकास वैभव और DG फायर शोभा अहोतकर के बीच ऐसी ठन गई कि मामला शांत होने के बजाय तूल पकड़ता ही जा रहा है। ताजा मामला सामने आ रहा है कि विकास वैभव ने गृह विभाग को पत्र लिख कर बड़ी मांग कर दी है।

आईजी ( फायर) विकास वैभव ने अपर मुख्य सचिव गिरीश विभाग को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि ‘मैं अभी जिस पद पर हूं उस पद से तत्काल उन्हें हटाकर किसी दूसरे पद पर भेजा जाए। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि मैं कई महीनों से मानसिक तौर पर प्रताड़ित हो रहा हूं। हमारे परिवार के सदस्य इस से ग्रसित हो रहे हैं इसलिए तत्काल हमें इस पद से हटाया जाए।

उन्होंने अपनी इस पत्र में कई बातों का जिक्र करते हुए लिखा है कि मैं काफी परेशान हो और हमें इस मानसिक तौर पर पद पर काम करने के लिए नहीं रखा जाए। हमें किसी दूसरे जगह पद पर पदस्थापित किया जाए। साथ ही विकास वैभव ने यह भी लिखा है कि जिस पद पर अभी मैं काम कर रहा हूं वहां एक भी दिन काम करना मेरे लिए खतरे से खाली नहीं है और मुझे आशंका है कि वह अप्रिय घटना भी मेरे साथ कराई जा सकती है।

विकास वैभव ने यह भी लिखा है कि 24 घंटे के अंदर जो 80 कारण हमसे मांगा गया है उसकी अवधि को 7 दिन से 14 दिन तक बढ़ा ली जाए। उन्होंने यह भी लिखा है कि अगर हमारा पदस्थापन किसी दूसरे जगह नहीं करना है तो हमें उपार्जित अवकाश दे दिया जाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments