HomeBiharचिराग पासवान का नीतीश सरकार पर बड़ा हमला, कहा-अधिकारी पढ़े साइंस की...

चिराग पासवान का नीतीश सरकार पर बड़ा हमला, कहा-अधिकारी पढ़े साइंस की किताबें, जानें पूरा मामला

लाइव सिटीज पटना: लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. जमुई सांसद ने पटना में प्रेस कांफ्रेस करते हुए कहा कि बिहार में जिस तरह से शराब पीने से मौते हो रही हैं और लगातार हत्या और लूट की घटनाएं हो रही है, वह बिहार की नीतीश सरकार की नाकामी को बताती है. इस दौरान चिराग पासवान ने शराबबंदी के नाम पर सरकार पर होम्योपैथ चिकित्सा पद्धति को बदनाम करने का आरोप भी लगाया.

बढ़ते अपराधों पर नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए चिराग पासवान ने कहा कि वह सिर्फ बिहार के मुख्यमंत्री नहीं है, बल्कि गृह मंत्री भी हैं. बिहार में होनेवाली हर अपराधिक घटनाओं के लिए उनसे जवाब मांगा जाएगा और उनकी जिम्मेदारी है कि हर नागरिक के सवालों का जवाब दें और उन्हें सुरक्षा प्रदान कर दे. लेकिन अफसोस की बात है कि मुख्यमंत्री हमेशा इससे बचने की कोशिश करते हैं. चिराग ने कहा कि अपनी विफलता का ठीकरा दूसरों पर फोड़ना बंद करें मुख्यमंत्री जी, यह आपकी नाकामी है कि आप अपने कानून को धरातल पर नहीं उतार पा रहे हैं.

इस दौरान चिराग पासवान ने शराबबंदी के नाम पर सरकार पर होम्योपैथ चिकित्सा पद्धति को बदनाम करने का आरोप भी लगाया. चिराग ने कहा कि चिकित्सा पद्धति से जुड़ा हर व्यक्ति जानता है कि दवा तैयार करने के लिए थोड़ी मात्रा अल्कोहल का प्रयोग किया जाता है. मैंने भी साइंस में यह बात पढ़ी है. लेकिन बिहार सरकार और उनके अधिकारी इसे शराब के धंधे से जोड़कर होम्योपैथ चिकित्सों को परेशान कर रहे हैं. ऐसे अधिकारी समाज को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं.

वहीं चिराग पासवान ने बिना नाम लिए लालू-राबड़ी शासनकाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार में हमलोग छोटे थे तो जंगलराज की बात होती थी, हमें समझ में नहीं आता था. इसी जंगलराज का विरोध कर नीतीश कुमार बिहार की सत्ता की कुर्सी तक पहुंचे. आज स्थिति खुद उनके शासन में पूरे बिहार में महाजंगलराज कायम हो गया है. कोई जिला ऐसा नहीं बचा है,जहां रोज आपराधिक घटनाएं नहीं होती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments