HomeBiharउपेन्द्र को मिला JDU MLC का साथ : रामेश्वर महतों ने अशोक...

उपेन्द्र को मिला JDU MLC का साथ : रामेश्वर महतों ने अशोक चौधरी और JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा पर साधा निशाना

लाइव सिटीज, पटना: बगावती तेवर में बात कर रहे उपेन्द्र कुशवाहा को jdu के विधान पार्षद रामेश्वर महतो का समर्थन मिल रहा है..और वे उनकी बात को परोक्ष रूप से समर्थन करते हुए नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी और जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा पर निशाना साध रहे हैं.

इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा रहा है सीएम नीतीश कुमार समेत जेडीयू के अधिकांश नेता उपेन्द्र कुशवाहा से दूरी बनाते हुए उन्हें पार्टी छोड़ने की सलाह दे रहें हैं वहीं jdu के विधान पार्षद रामेश्वर महतों ने उपेन्द्र कुशवाहा से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है. दोनो नेताओं नं बंद कमरे में काफी देर तक बात की।

रामेश्वर महतों ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा और नीतीश कुमार के बीच बयानबाजी ठीक नहीं है.दोनो नेताओं को मिल बैठकर समस्या का समाधान करना चाहिए.प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के उपेन्द्र को वार्ड पार्षद जीतने की औकात नहीं वाले बयान पर रामेश्वर ने कहा कि इस तरह की टिप्पणी उमेश कुशवाहा को नहीं करना चाहिए.उमेश कुशवाहा खुद विधायक का चुनाव हार गए हैं.उपेन्द्र कुशवाहा का मामला खुद सीएम नीतीश कुमार देख रहें हैं.इसलिए उमेश कुशवाहा को बयानबाजी करने की जरूरत नहीं है.

इसके साथ ही रामेश्वर महतों ने नीतीश के खास माने जाने वाले भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी पर सीधा हमला किया.रामेश्वर ने कहा कि अशोक चौधरी ने कई बार पार्टी को कमजोर करने का काम किया है.चुनाव में जेडीयू प्रत्याशी का हराने के लिए काम किया है.समाधान यात्रा के बाद वे सीएम नीतीश कुमार से मिलकर अशोक चौधरी की शिकायत करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments