HomeBiharपटना में सिलेंडर ब्लास्ट, मिस्त्री समेत परिवार के कई सदस्य झुलसे, एक...

पटना में सिलेंडर ब्लास्ट, मिस्त्री समेत परिवार के कई सदस्य झुलसे, एक की मौत, मची अफरा-तफरी

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना में सिलेंडर ब्लास्ट की घटना सामने आई है. एक घर में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिसमें मिस्त्री समेत परिवार के पांच सदस्य झुलस गए. और उनमें से एक की मौत हो गई है जबकि गंभीर रूप से झुलसे 5 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के अमरुदी गली में हुई है. यहां एक किराए में रहने वाले किरायेदार के घर में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ.

बताया जा रहा है कि पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के अमरुद्दी गली में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर लीक कर गया. जिसकी जांच करने के लिए एक मिस्त्री को बुलाया गया था. मिस्त्री जब इसकी जांच कर रहा था. उसी दौरान नोजल में आग लग गई और फिर सिलेंडर विस्फोट कर गया जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई. मौके पर एक की मौत हो गई है,जबकि 5 गंभीर रूप से झुलस गए हैं.

सभी घायलों का इलाज पटना के पीएमसीएच अस्पताल में कराया जा रहा है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि पुलिस की ओर से फ़िलहाल इस पर अनभिज्ञता जताई गई है. जिस इलाके में यह घटना हुई है वह घनी आबादी वाला इलाका है. साथ ही घटनास्थल से चंद कदम की दूरी पर ही पेट्रोल पंप भी अवस्थित है. सिलेंडर बलास्ट का कारण सिलेंडर में गैस रिसाव होना बतलाया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments