HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमले को लेकर सियासत तेज, तेजस्वी यादव...

उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमले को लेकर सियासत तेज, तेजस्वी यादव के बाद अब JDU का आया बयान

लाइव सिटीज पटना: बिहार की सियासत में उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों खूब चर्चा में हैं. सोमवार की शाम उनके काफिले पर हमला भी हुआ हैं. सोमवार को अपने ऊपर आरा में हुए हमले से जेडीयू नेता काफी नाराज हैं. वहीं इस हमले के बाद जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा आज अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. उपेंद्र कुशवाहा जेडायू में ही रहेंगे या अलग रास्ता अपनाएंगे, आज इसका खुलासा हो सकता है. वहीं उपेंद्र कुशवाहा पर हमले को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर ऐसी बात है तो प्रशासन कार्रवाई करेगा. वहीं इस मामले पर राजद और जदयू का बयान भी सामने आया है.

उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमले को लेकर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार का बड़ा बयान सामने आया है. नीरज कुमार ने कहा कि हमले में हिंसा जैसी कोई घटना नहीं है. उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है. तय कार्यक्रम के अनुसार प्रोटोकॉल का पालन जरूरी हैं. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि प्रेम चंद्र मौर्य के FIR पर पुलिस छानबीन कर रही है. वहीं उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमले पर राजद प्रवक्ता येज्या यादव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा फ्रस्ट्रेट हो चुके हैं. फ्रस्ट्रेशन में जनता को पिटवा रहें हैं. राजद प्रवक्ता ने यहां तक कह दिया कि अब आप बीजेपी के गोद में बैठ जाएं.

इससे पहले राज्य के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमको जानकारी नहीं है. अगर ऐसी बात है तो प्रशासन कार्रवाई करेगा. तेजस्वी ने कहा कि यदि उपेंद्र कुशवाहा जी कह रहे हैं तो बात सच ही होगी और जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई की जाएगी दोषियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. दरअसल भोजपुर जिले के जगदीशपुर में नायका टोला मोड़ के पास उनके काफिले पर हमला किया गया है. सोमवार की शाम उनकी गाड़ी पर पत्थर चलाये गये थे, जब वो बक्सर से एक मीटिंग करके पटना लौट रहे थे. इन दिनों जेडीयू से उनकी नाराजगी भी चल रही है.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हाल में बगावत करने वाले जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को आरोप लगाया कि राज्य के भोजपुर जिले में उनकी कार पर पथराव किया गया. कुशवाहा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कुमार और बिहार पुलिस को टैग करते हुए यह आरोप लगाया. कुशवाहा ने ट्वीट किया कि अभी भोजपुर जिले के जगदीशपुर में नयका टोला मोड़ के पास से गुजर रहे काफिला में शामिल मेरी गाड़ी पर कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक हमला कर दिया, पत्थर फेंका. सुरक्षाकर्मियों के दौड़ाने पर सभी भाग गये.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments