HomeBiharआरजेडी नेता उदय नारायण चौधरी के बयान पर अशोक चौधरी का पलटवार,...

आरजेडी नेता उदय नारायण चौधरी के बयान पर अशोक चौधरी का पलटवार, कही ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में इन दिनों महागठबंधन के नेता खूब बयानबाजी कर रहे हैं. इसको लेकर बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीं, रविवार को जमुई पहुंचे बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और आरजेडी (RJD) के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी ने महागठबंधन सरकार को लंगड़ी सरकार कहा. उन्होंने कहा कि अभी जो तेजस्वी यादव की स्थिति है वो पूर्ण सरकार में नहीं है.अभी गठबंधन की सरकार है.

इस बयान के बाद जदयू के नेता व भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा कि इस तरह की टिप्पणी से संदेश जाता है कि उदयनारायण चौधरी भाजपा के हाथ की कठपुतली हैं.राजद नेता ओछी बयानबाजी कर रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि उदयनारायण चौधरी शायद यह भूल गए हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें दो बार विधानसभा अध्यक्ष बनाया. उन्हें यह ख्याल भी नहीं आया कि वह किस व्यक्ति के खिलाफ बोल रहे हैं. राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में यह निर्णय लिया गया था कि महागठबंधन व सरकार पर केवल उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ही अपना बयान देंगे.अपनी पार्टी के निर्णय को उदयनारायण चौधरी ने ताक पर रख दिया.सुधाकर को जारी नोटिस की दिलाई याद.

मंत्री अशोक चौधरी ने आगे कहा कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का स्पष्ट कहना है कि महागठबंधन के नेता पर किसी तरह की टिप्पणी उन्हें बर्दाश्त नहीं है, जिस वक्त राजद विधायक सुधाकर सिंह लगातार मुख्यमंत्री के खिलाफ बयान दे रहे थे तब उन्हें तेजस्वी यादव ने राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हुए निर्णय की याद भी दिलाई थी. इसके बाद भी सुधाकर सिंह बयानबाजी से नहीं चूके. इसके लिए राजद की अनुशासन कमेटी ने उन्हें नोटिस जारी किया था। यह मामला अभी अनुशासन कमेटी में विचाराधीन है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments