HomeBiharपटना में मिनी गन फैक्ट्री, ऑर्डर पर बनते थे देसी कट्टे, ...

पटना में मिनी गन फैक्ट्री, ऑर्डर पर बनते थे देसी कट्टे, हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे मसौढ़ी में इस बा मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ है. पटना पुलिस ये कार्रवाई की है. जहां छापेमारी में पुलिस ने भारी मात्रा में अर्धनिर्मित अवैध हथियार और इसे बनाने उपकरण बरामद किये हैं. तीन लोगों को पुलिस ने पर से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

धनरूआ थाना के नालंदा जिला के सीमा पर स्थित नौरी गांव के खंधे में करीब दो वर्षों से संचालित एक अवैध मिनी गन फैक्ट्री का पुलिस ने उद्भेदन किया है. पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध देसी अर्ध निर्मित हथि व कई उपकरणों के साथ तीन आरोपितों को गिरफ किया है. पुलिस की यह कार्रवाई गुरुवार की शाम हुई.

नालंदा जिला के सीमा पर स्थित ननौरी गांव से पूरब भरत यादव के झाड़ीनुमा खेत में नालंदा के कुछ धंधेबाजों के द्वारा अवैध देसी शराब के आड़ में मि गन फैक्ट्री का संचालन कर रहे थे. मिनी गन फैक्ट्री उद्भेदन के बाद धनरुआ थाना में आयोजित प्रेस वा में मसौदी के एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि धंधेबाजों को हथियार निर्माण में बैरल का पाइप औ जिन्दा कारतूस कहां से उपलब्ध कराया जाता था. पुलिस इसका पता लगाने में जुट गयी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments