HomeBiharयुवक की गोली मारकर हत्या, प्रेम-प्रसंग में घटना को अंजाम देने की...

युवक की गोली मारकर हत्या, प्रेम-प्रसंग में घटना को अंजाम देने की आशंका

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बेखौफ हो कर घूम रहे है. पुलिस के नाक के निचे अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते है. राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

ताजा मामला पटना के राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र का है. जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. युवक की पहचान सनी कुमार के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद राम कृष्णा नगर थाने मौके पर पहुंच गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गई है. इधर, घटना से लोगों में आक्रोश बढ़ गया है. युवक की हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में पुलिस की गश्ती न के बराबर होती है. जिसके कारण अपराधियों में पुलिस का भय बिल्कुल नहीं है. आज इसी क्रम में सनी कुमार की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

स्थानीय लोगों की मानें तो यह हत्या प्रेम-प्रसंग के कारण हुई है. पुलिस स्थानीय लोगों से इसके बारे में जानकारी ले रही है. फिलहाल इलाके में हुए हत्या के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई है. लोग लगातार राम कृष्णा नगर थाने की पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments