HomeBiharचार मंजिला मकान में लगी भीषण आग, महिला ने कूदकर बचाई जान

चार मंजिला मकान में लगी भीषण आग, महिला ने कूदकर बचाई जान

लाइव सिटीज, नवादा: बिहार के नवादा में एक 4 मंजिला मकान में आग लग गई, जिसके बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. अगलगी की इस घटना में 3 मंजिल पर से एक महिला अपनी जान बचाने के लिए नीचे कूद गई. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई है. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. मामला नवादा जिले की कादिरगंज बाजार का है

घटना के लोकर बताया जा रहा है कि सुरेंद्र केसरी के मकान में अचानक आग लग गई. घरेलू सामान, आभूषण, कपड़े आदि भी आग की भेंट चढ़ गए. आग बुझाने के प्रयास में परिवार के कई लोग झुलस गए. परिवार के लोगों के साथ रह रही एक महिला ने मकान की छत पर कूदकर अपनी जान बचाई हैं. वहीं एक बच्चे को कंबल से लपेट कर घर से नीचे फेंका गया है जो सुरक्षित है. दमकल की 2 गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चार मंजिला मकान में परिवार के सभी लोग देर शाम बैठे थे. उसी दौरान शॉर्ट सर्किट हुई और पूरे मकान में आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि धीरे-धीरे कपड़े की दुकान में पहुंच गई जिससे लगभग 50 लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

बताया जा रहा है कि मकान में 7 लोग थे. किसी तरह लोग बाहर निकल गए लेकिन एक महिला नहीं निकल पाई. जिसके बाद वह खिड़की से सीधा नीचे कूद गई. जिसके बाद उसकी हालत गंभीर है. जबकि आग इतनी भीषण थी कि आग में नीचे की मंजिल छोड़ ऊपर की तीनों मंजिल जलकर राख हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments