HomeBiharशराब पार्टी कर रहे लोगों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला,...

शराब पार्टी कर रहे लोगों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत चार घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोदीपुर रेलवे क्वार्टर में सोमवार की देर रात शराब पार्टी कर रहे लोगों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया, जिसमें दारोगा प्रमोद कुमार समेत चार जवान घायल हो गए. हालांकि, मौके से तीन लोगों को पकड़ा गया है। दो शराब के नशे में मिले हैं. इनमें एक आनलाइन क्लास का टीचर बताया जा रहा है. पुलिस दोनों के नाम और पते का सत्यापन कर रही है.

बताया जाता है कि लोदीपुर रेलवे क्वार्टर में देर रात शराब पार्टी की जानकारी पर दारोगा प्रमोद कुमार दलबल के साथ गए. पुलिस एक क्वार्टर में दबिश देने वाली ही थी कि वहां से कुछ लोग बाहर निकल रहे थे. जवानों ने आमना सामना होती ही असामाजिक तत्वों में अफरातफरी मच गई. पुलिस ने चार -पांच लोगों को जीप पर बिठाया. इस बीच 40 -50 लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया और पकड़े गए लोगों को छुड़ाने लगे.

भीड़ की अगुवाई कर रहे एक व्यक्ति खुद को रिटायर्ड डीएसपी और दूसरा वार्ड पार्षद बता रहा था. इसकी सूचना दारोगा ने थानाध्यक्ष को दी और अतिरिक्त बल मुहैया कराने की मांग की. वायरलेस पर सूचना प्रसारित होती रही, लेकिन मदद के लिए बल नहीं पहुंचा, जबकि घटनास्थल से चंद फ्लांग की दूरी पर पुलिस लाइन है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments