HomeBiharरामचरितमानस पर बिहार में सियासत जारी, जानें तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में...

रामचरितमानस पर बिहार में सियासत जारी, जानें तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में बढ़ रहे विवाद को लेकर ऐसा क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: शिक्षा मंत्री के बयान पर बिहार में सियासत जारी है. रामचरित मानस पर विवादित बयान देने के बाद बिहार के शिक्षा मंत्री लगातार विपक्ष के निशाने पर है. वहीं आरजेडी और जेडीयू आमने-सामने है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के नेताओं को दो टूक शब्दों में जवाब दिया है. दरअसल, राजधानी पटना के पुराना सचिवालय में सोमवार को पर्यटन विभाग की नव-वर्ष 2023 की डायरी, वाल-कैलेंडर और डेस्क-कैलेंडर का लोकार्पण डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के द्वारा किया गया.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत की. जेडीयू और आरजेडी में दरार के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि ये बीजेपी की सोची-समझी साजिश है. इसको लेकर पहले भी बयान दे चुका हूं. महागठबंधन में कौन क्या साजिश रच रहा है, ये सभी को पता है. आरजेडी में नेतृत्व ही सबकुछ तय करता है.

शिक्षा मंत्री के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि देश संविधान से चलता है. संविधान में सभी धर्मों का सम्मान करने को बताया गया वहीं, है. ऐसी मुद्दों पर बहस नहीं होनी चाहिए. गरीबी, शिक्षा, रोजगार के मुद्दे पर बहस होनी चाहिए, वहीं, ये सब किसी जात के खिलाफ कुछ नहीं है. सामंतवादी सोच किसी में भी हो सकता है.

साथ ही बीजेपी पर निशाना साधते तेजस्वी यादव ने कहा की किसी एजेंडा से कोई फायदा नहीं होने वाला है. बीजेपी द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है. बिहार में बीजेपी का कुछ नहीं चलने वाला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments