HomeBiharगाली देने पर मुखिया ने दो युवकों को दी अजीबो-गरीब सजा, जानकर आप...

गाली देने पर मुखिया ने दो युवकों को दी अजीबो-गरीब सजा, जानकर आप चौक जाएंगे

लाइव सिटीज, नालंदा: नालंदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि मकनपुर गांव के मुखिया ने दो युवकों के साथ मारपीट कर जख्मी किया फिर सजा के तौर पर तुगलकी फरमान सुनाया. दरअसल मोनू और नारों दोस्त हैं और नूरसराय प्रखंड मकनपुर गांव में रहते हैं. मंगलवार शाम घर जाते समय दोनों नाली में गिर गए और गुस्से में गांव के मुखिया को गाली देने लगे. स्थानीय लोगों ने गाली देने की बात मुखिया तक पहुंचा दी. फिर क्या था अगले दिन सुबह मुखिया पति शेखर द्वारा गांव में पंचायत बुलाई गई. पांचों द्वारा दोनों दोस्तों को अजीबो गरीब सजा दी गई. उनसे कहा गया कि सजा के तौर पर उन्हें 25 ट्रैक्टर में गिट्टी और 25 ट्रैक्टर में बालू लोड करने होंगे

डरे, घबराए दोनों युवकों ने सजा को स्वीकर किया और ट्रैक्टर में गिट्टी, बालू भरने लगे. इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने इन युवकों को सजा भुगतते देखा तो इनकी पिटाई कर दी. पिटाई की सूचना मिलते ही इनके परिवार वाले मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए  बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया. 

इस मामले में मकनपुर के मुखिया पति शेखर कुमार ने कहा की कुछ दिन पूर्व दोनों लोहे का सामान चोरी कर रहे थे. उसी दौरान गार्ड ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ था. उसी खुनस में दोनों ने गाली गलौज की थी.   जिसके बाद दोनों को बुलाकर पंच ने गिट्टी, बालू लोड करने की सजा दी. इसी दौरान दूसरे गांव से कुछ लोग आए और इन्हें पीट दिया. अब हम पर मारपीट का झूठा आरोप लगा रहा हैं. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments