HomeBiharतेजस्वी के दवाई, सुनवाई और कार्रवाई पर बीजेपी का हमला, जानें जीवेश...

तेजस्वी के दवाई, सुनवाई और कार्रवाई पर बीजेपी का हमला, जानें जीवेश मिश्रा ने कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 5 जनवरी से राज्य के अलग-अलग जिलों की यात्रा कर रहे हैं. इसे समाधान यात्रा नाम दिया गया है. हालांकि, सीएम की इस यात्रा पर बीजेपी लगातार हमलावर है. नए साल की शुरुआत में जिस तरह से मुख्यमंत्री की यात्रा हो रही उस पर विपक्ष ने कई सवाल खड़े हैं. इस दौरान बीजेपी नेता जीवेश मिश्रा ने जमकर हमला किया.

बिहार भाजपा के नेता जीवेश मिश्रा ने कहा कि, मुख्यमंत्री की यह 14 वीं यात्रा है. इससे पहले उनके किसी भी यात्रा में जनप्रतिनिधियों को बोलने पर कोई प्रतिबंध नहीं रहा है.  मुख्यमंत्री अपनी इससे पहले की यात्रा में जहां भी जाते थे वहां के जनप्रतिनिधि बेबाकी से अपनी बातें मुख्यमंत्री से करते रहे हैं. लेकिन, यह पहली बार है जब सीएम के किसी से भी नहीं मिल रहे हैं. नीतीश कुमार के इस यात्रा में शुरुआत से ही व्यवधान ही उत्पन हुआ है.

जीवेश ने कहा कि, सीएम राज्य के मूलभूत समस्याओं का कोई भी समाधान नहीं कर रहे हैं. आलम यह है कि,जिलें में समस्या किसी और चीज़ की है और समाधान किसी और चीज़ का हो रहा है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा सीएम के इस यात्रा को लेकर जिला प्रशाशन के तरफ से यह पत्र भले ही जारी किया गया हो कि, जनप्रतिनिधि, सांसद व विधायक स्वेच्छा से इस यात्रा में भाग ले सकेंगे. लेकिन, इसमें भी यह नियम लागू है कि, जो बिंदु तय किये है उसी पर जनप्रतिनिधि बोलेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments