HomeBiharसहरसा: 12वीं के छात्र की दिनदहाड़े हत्या, स्कूल में फंदे से लटका...

सहरसा: 12वीं के छात्र की दिनदहाड़े हत्या, स्कूल में फंदे से लटका मिला शव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सहरसा के बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर में दिनदहाड़े 12वीं कक्षा के एक छात्र की हत्या से सनसनी फैल गई. हत्यारों ने छात्र की हत्या के बाद शव को फंदे से लटका दिया गया. बताया जाता है कि न्यू काली मंदिर परिसर स्थित संस्कृत विद्यालय के नवनिर्मित भवन में अमरनाथ झा के नाती सन्नी झा को घर से किसी ने फोन कर बुलाया व गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए शव को धोती से बांध फंदे पर लटका दिया. लोगों ने मामले की त्वरित जांच के लिए हंगामा कर मौके पर वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग की. काफी प्रयास के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

ग्रामीणों के अनुसार अमरनाथ झा की पुत्री मीरा की शादी खगड़िया के ललित झा के साथ हुई थी. इनके दो पुत्र सन्नी और रवि हैं. दोनों पुत्रों के पैदा होने के कुछ वर्षों बाद इनके माता-पिता का निधन हो गया. इस कारण दोनों भाइयों का लालन-पालन ननिहाल चैनपुर में ही हुआ है. सन्नी 12वीं में पढ़ाई करने के साथ ही सेना में नियु्क्ति के लिए तैयारी करता था.

चैनपुर हाई स्कूल के खेल मैदान में दौड़ लगाने के बाद वह खाना खाने घर पहुंचा था. खाना खाने के बाद 10 बजे के करीब उसे किसी ने फोन कर स्कूल के समीप बुलाया. वहां उसकी हत्या कर दी गई. जेब से पुलिस ने सन्नी का मोबाइल फोन बरामद किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments