HomeBiharपटना में छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद JDU विधायक के बिगड़े...

पटना में छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद JDU विधायक के बिगड़े बोल, लाठीचार्ज तो होगा ही…आंदोलन को रोकने का यह सही तरीका

लाइव सिटीज, पटना: छात्रों के विरोध पर पुलिस लाठीचार्ज का बचाव करते हुए जनता दल (यू) के विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि छात्रों पर लाठीचार्ज उचित है. क्योंकि आंदोलन को रोकने का यह सही तरीका है. दरअसल, बीएसएससी के प्रश्नपत्र लीक मामले में छात्रों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने को लेकर विधायक गोपाल मंडल ने यह बयान दिया है. गोपाल ने आगे कहा कि ऐसा होना ही था. छात्रों ने हिंसक प्रदर्शन किया होगा, इसलिए उन पर लाठीचार्ज किया गया. अगर छात्र इस तरह का विरोध करते रहे तो परीक्षाएं रद्द कर दी जानी चाहिए

गोपाल मंडल ने आगे कहा कि अब अगर कोई मुझे गाली देता है या धक्का देता है, तो मेरे लोग मेरी रक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देंगे. इसी तरह, अगर छात्र ऐसी स्थिति पैदा करते हैं, तो लाठीचार्ज तो होगा ही. आपको बता दें कि बीती बुधवार को पटना में पेपर लीक को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) के अभ्यर्थियों पर बिहार पुलिस ने लाठीचार्ज किया था.

गोपाल मंडल ने खहा बीएसएससी द्वारा आयोजित क्लर्क ग्रेड की लिखित परीक्षा का पेपर लीक हुआ था. पेपर लीक होने के बाद छात्र परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहे थे. इससे पहले बिहार लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक हो गया और परीक्षा रद्द कर दी गई.

मालूम हो कि सरकारी विभागों में सचिवालय स्तर कर्मियों की भर्ती के लिए परीक्षा के पहले तीन सत्र पिछले साल 23 और 24 दिसंबर को आयोजित किए गए थे और सोशल मीडिया पर प्रश्नपत्र लीक होने की खबरों के बाद पहली परीक्षा को रद्द कर दिया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments