HomeBiharयुवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर...

युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का

लाइव सिटीज, पुर्णिया: पूर्णिया में एक युवक ने अपनी पत्नी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया. इस दौरान उसने कट्टा निकालकर फायरिंग भी की. युवती मौका देखकर आरोपी के चंगुल से भाग निकली और दूसरे कमरे में जाकर छिप गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी ने घर पर पेट्रोल छिड़क दिया और जलाने की धमकी देने लगा. हालांकि, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवती बिहार के तीन बार मुख्यमंत्री रहे भोला पासवान शास्त्री की पुत्रवधू की भतीजी है.

पुलिस ने बताया कि युवक-युवती ने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था. शादी के कुछ दिन बाद ही पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा. करीब 4 साल से दोनों अलग अलग रह रहे थे. युवक ने पूछताछ में बताया है कि इस शादी से उसके घरवाले भी नाराज थे. उसके पिता ने कहा कि उसे अपनी संपत्ति में से कोई हिस्सा नहीं देंगे. पिता की नाराजगी से वह घर छोड़कर अलग रहने लगा. पुलिस के मुताबिक, दोनों ने कम उम्र में शादी की थी. लड़की अभी पढ़ना चाहती है और अलग रह रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री की पुत्रवधू सुशीला भारती ने बताया कि युवक अचानक घर पहुंचा और पूरे परिवार को बंधक बना लिया. उसने बेटी पर पिस्टल तान दी. इस बीच, वह मौका देखकर भाग गई. इस दौरान उसने फायरिंग भी की. इसके बाद उन्होंने स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना दी. पुलिस थोड़ी देर बाद उनके घर पर पहुंच गई थी. युवक अपने साथ गैलेन में भरकर पेट्रोल लेकर आया था. उसने घर के चारों तरफ पेट्रोल छिड़क दिया था. युवक ने 6 राउंड फायरिंग की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments