HomeBiharकल DGP ने कहा था क्रिमिनल को दौड़ाइए, आज पुलिस ने मुखिया...

कल DGP ने कहा था क्रिमिनल को दौड़ाइए, आज पुलिस ने मुखिया कांड के आरोपी को पटना हाईकोर्टके बाहर से उठाया

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के नए DGP RS भट्टी मीटिंग करते हैं और पुलिस अधिकारियों को यह निर्देश देते हैं कि वह अपराधियों को दौड़ाएं. इस मीटिंग के बाद पुलिस ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. आज सुबह सुबह पटना हाईकोर्ट के पास से एक मुखिया मर्डर केस के मुख्य अभियुक्त को दौड़ाकर उठा लिया.राजधानी पटना में दिनदहाड़े एक वकील को पुलिस ने उठा लिया. शुरुआत में लोगों को लगा कि वकील का अपहरण किया गया है.

यह सब पटना हाई कोर्ट के चार नंबर गेट से करीब 25 मीटर की दूरी पर हुआ. हाई कोर्ट के कुछ वकीलों को लगा कि यह अपहरण है. पुलिस सादे लिबास में थी इसलिए यह पता नहीं चला कि वे पुलिस वाले हैं. प्रत्यक्षदर्शी और हाई कोर्ट की एक वकील ने चार नंबर गेट के आगे की जगह को दिखाते हुए बताया कि यहीं से वकील को उठाया गया है. 

जिस शख्स को पुलिस ने उठाया उसने काली पैंट और उजला शर्ट पहन रखा था. लोगों को लगा कि वह पटना हाई कोर्ट का वकील है. बताया गया कि लगभग 10 बजकर 20 मिनट के आसपास तीन लोग आए और जबरन वकील को उठाकर सफेद रंग की स्कॉर्पियो में बैठाकर तेजी में भाग गए.

पुलिस ने जिस शख्स को उठाया उसका नाम मो. सिकंदर बताया जा रहा है. जमुई में मुखिया की हत्या का वह आरोपी है. उसे जमुई से आई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ वारंट था. उसका अपहरण नहीं किया गया है. बता दें कि बुधवार को डीजीपी की बैठक के बाद से बिहार पुलिस एक्शन में है. मो. सिंकदर को पकड़ने के लिए जमुई से पुलिस पटना पहुंची थी. इसके बाद हाई कोर्ट के सामने से मो. सिकंदर को उठाकर पटना से ले गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments