HomeBiharमर जाएंगे लेकिन अब BJP के साथ नहीं जाएंगे, नीतीश कुमार का...

मर जाएंगे लेकिन अब BJP के साथ नहीं जाएंगे, नीतीश कुमार का बड़ा बयान

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सम्मेलन में बड़ा फैसला लेते हुए कहा था कि बीजेपी बिहार में अब किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार के साथ समझौता नहीं करेगी और बिहार में भाजपा की सरकार बनाई जाएगी. विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि हमने बहुत दिनों तक दूसरों को माथे पर ढोया. अब भाजपा खुद सरकार बनाएगी. इसपर सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार किया है. नीतीश कुमार ने कहा कि हम मर जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ कभी नहीं जाएंगे.

नीतीश कुमार महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर पटना के गांधी घाट पर पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. सीएम नीतीश ने कहा कि नई पीढ़ी को कभी भी महात्मा गांधी के बलिदान को भूलना नहीं चाहिए. सबको याद रखना है और अगर ये लोग हमारे बीच झगड़ा करवाना चाहेंगे तो अपना समझेंगे. यहां पर सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी पर साजिश रचने और झगड़ा करवाने का आरोप लगाते हुए ये बातें कहीं हैं.

सीएम नीतीश ने कहा कि सवाल ही नहीं पैदा होता है.मर जाना कबूल है , उनके साथ जाना हमें कभी कबूल नहीं है. सब बोगस बात है. इतना मेहनत और हिम्मत करके हमें अपने साथ लाया था. क्या क्या नहीं किया गया था, लालू पर केस कर दिया गया था. अब हम फिर से गठबंधन खत्म करके अलग हुए हैं तो फिर से कुछ करने के चक्कर में है. कैसे सबको इधर से उधर करे, यही सब चक्कर में है. बीजेपी को नुकसान है हमें नहीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments