HomeBiharक्या आनंद मोहन को फिर होगी जेल? रिहाई के खिलाफ आज सुप्रीम...

क्या आनंद मोहन को फिर होगी जेल? रिहाई के खिलाफ आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व सांसद आनंद मोहन की जेल से रिहाई मामले में आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. आईएएस जी कृष्णैया की पत्नी की याचिका पर ये सुनवाई होनी है. मामले की सुनवाई जस्टिस जेएस पारदीवाला और जस्टिस सूर्यकांत की बेंच करेगी. सुनवाई के दौरान कोर्ट ये तय करेगा की आनंद मोहन की रिहाई बरकरार रहेगी या वो फिर एक बार जेल जाएंगे.

आपको बता दें कि आईएएस जी कृष्णैया की पत्नी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने मई में बिहार सरकार और आनंद मोहन से अपना-अपना पक्ष रखने के लिए कहा था. इसके साथ ही कोर्ट ने बिहार सरकार को पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के मूल रिकॉर्ड को भी पेश करने के लिए कहा था. कोर्ट के आदेश के बाद आनंद मोहन की तरफ से जवाब दाखिल किया गया और अपनी रिहाई को जायज बताया गया. वहीं, सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया है.

बिहार सरकार ने अपने जवाब ने राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई का भी जिक्र किया है. साथ ही सरकार ने कहा कि आनंद मोहन ने जेल में रहते हुए 3 किताबें लिखीं हैं. इसके साथ ही उन्हें जेल में जो भी काम दिया जाता था वो भी वो पूरा करते थे.पूर्व सांसद ने अपने जवाब में कहा कि जेल में मेरा व्यवहार अच्छा रहा. पूर्व सांसद ने अपने जवाब में कहा कि जेल में मेरा व्यवहार अच्छा रहा. जेल में 3 किताबें लिखी हैं. उर्दू में उच्च शिक्षा हासिल की है. मेरी रिहाई का फैसला बिल्कुल रही हजेल में 3 किताबें लिखी हैं. उर्दू में उच्च शिक्षा हासिल की है. मेरी रिहाई का फैसला बिल्कुल रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments