HomeBiharबिहार में मुसलमान RJD को क्यों देते हैं वोट?नीतीश कुमार की कोई...

बिहार में मुसलमान RJD को क्यों देते हैं वोट?नीतीश कुमार की कोई पार्टी नहीं- प्रशांत किशोर

लाइव सिटीज, पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पदयात्रा पर निकले हैं. लगातार गांव-गांव घूम कर वो वहां की समस्याओं को जान रहे हैं और लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं कि बिहार में विकास चाहते हैं तो उसके लिए क्या करना होगा.

बुधवार को प्रशांत किशोर के जनसुराज वाले ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वो लोगों को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. यह भी बताया कि मुसलमान आरजेडी को ही क्यों आज वोट देते हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा कि वह 135 दिन से पैदल चल रहे हैं. एक हजार से ज्यादा गांव में पैदल घूम चुके हैं. लोगों की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह बहुत विश्वास के साथ कह रहे हैं कि दलितों के बाद अगर सबसे ज्यादा बदहाली, या गरीबी दिखी तो मुसलमान भाइयों के गांवों में दिखी. उन्हीं मुसलमान भाइयों से चुनाव के समय जाकर पूछिएगा तो कहेंगे कि बीजेपी को तो वो वोट नहीं दे सकते हैं. चाहे मर क्यों न जाएं. वो बीजेपी को वोट नहीं देते हैं कि यह पार्टी मुसलमान विरोधी पार्टी है. ऐसे में बिहार में बचा कौन?

पीके ने कहा कि बिहार में दो ही दल है. नरेंद्र मोदी की बीजेपी और लालू यादव का आरजेडी. नीतीश कुमार का तो दल ही नहीं बचा है. ये कभी लालटेन पकड़कर लटकते हैं तो कभी कमल के फूल में बैठकर तैर रहे हैं. समझ ही नहीं आ रहा है कि रहेंगे किधर. जिधर आप बटन दबा रहे हैं वो मेंढक की तरह उछल कर चले जा रहे हैं. इसलिए मुसलमान यही कह रहा है कि जिंदा हों या मर जाएं वोट आरजेडी को ही देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments